Powered By Blogger

Monday 19 December 2016

चौ.रामलाल भाटिया ट्रस्ट ने किया निर्धन स्कूली बच्चों को गर्म जर्सियों का निःशुल्क वितरण

 रामगढ़ [अलवर ]यहां 18 दिसम्बर को चौ. रामलाल भाटिया चैरिटेबल ट्रस्ट [रजि। ] द्धारा नाखनौल गांव के राजकीय माध्यमिक प्राथमिक विधालय के निर्धन छात्र -छात्राओं को गर्म जर्सियों का वितरण किया गया। इस समारोह के मुख्य अतिथि रामगढ़ क्षेत्र के विधायक श्री ज्ञानदेव आहूजा थे।मंच संचालन ट्रस्ट के चेयरमैन श्री अश्विनी भाटिया ने किया और आये हुए अतिथियों का स्वागत ट्रस्ट के उपाध्यक्ष विक्रम सिंह ,महासचिव एड्वोकेट प्रवीण चौधरी , प्रचार सचिव रमन भाटिया ,एड्वोकेट शैलेन रॉय ,ट्रस्ट के ग्रामीण सेवा केंद्र के प्रभारी धर्मपाल भाटिया व राकेश भाटिया और योगराज भाटिया ने किया। इनके अतिरिक्त दिल्ली से विशेष तौर से सर्वश्री रणबीरसिंह [अधिवक्ता ] ,बिजेंद्र गुप्ता सहित कई गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित रहे। इसके साथ ही सथानीय भजपा मंडल रामगढ के अध्यक्ष नंदराम गुर्जर ,प्रदीप जैन युवा नेता ,डॉ हिरा लाल [उपाध्यक्ष किसान मोर्चा ],पूर्व सरपंच सुंदर लाल ;बेअंत सिंह भी समारोह में शामिल रहे। थाना नौगांव शिवराम भी इस अवसर पर कार्यक्रम में शामिल हुए। 
                  ज्ञातव्य हो कि यह ट्रस्ट पिछले कई वर्षों से ग्रामीण अंचल में असहाय और कमज़ोर वर्ग के लोगों की सहायता हेतु कार्य क्र रही है। ट्रस्ट के मुख्य ट्रस्टी अश्विनी भाटिया के अनुसार ट्रस्ट गरीब विधवा महिलायों को सरकार से आर्थिक सहायता दिलाने के प्रयास के साथ -साथ अपनी ओर से भी पेंशन के रूप में एक हज़ार रुपये की आर्थिक सहायता उपलब्ध करवाती है। ग्रामीण अंचल के छात्र -छात्राओं को वार्षिक अवार्ड और गर्म जर्सियां भी देती है। 
  समारोह की अध्यक्षता मुख्य अध्यापक श्री रिछ पाल सिंह ने की।ट्रस्ट की ओऱ से 155 बच्चों को निशुल्क जर्सी वितरण की गई। इन जर्सियों का वितरण श्री विजय शर्मा जी के सहयोग से किया गया। इस अवसर पर बोलते हुए विधायक ज्ञानदेव ने ट्रस्ट के लोगों का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्हें इस बात की ख़ुशी है कि अश्विनी भाटिया और उनकी टीम उनके विधानसभा क्षेत्र रामगढ़ के ग्रामीणों की सहायता में पिछले कई वर्षों से सेवारत है इनके इस सराहनीय कार्यों के लिए वह चौ.रामलाल भाटिया चैरिटेबल ट्रस्ट की प्रशंसा करते हैं और भविष्य में ट्रस्ट को सामाजिक कार्यों के लिए हर सम्भव सहयोग देने का विश्वास भी दिलाते हैं। ट्रस्ट ने इस अवसर पर पुलिस विभाग द्धारा प्रशंसनीय कार्य हेतु सम्मानित हुए थाना नौगांव के एस एच ओ शिव राम ,कांस्टेबल भरत सिंह और सुल्तान सिंह को भी समान्नित किया। इनका सम्मान श्री आहूजा के कर कमलों द्धारा किया गया। गांव के नागरिकों लालचन्द ,रामलाल सुंदर भगत ,सुनील कुमार [सरपंच के पति ],डॉ किशन चन्द ,उस्मान खान पंच ,पृथ्वीराज भाटिया पंच ,प्रवीण भाटिया ,गौरव भाटिया , भाटिया और सुरेंद्र भटिया ने आये हुए सभी अतिथियों का स्वागत और उनको धन्यवाद भी दिया।


No comments:

Post a Comment